CG -पत्नी की हत्या- सिरफिरे शख्स ने पहले पत्नी की हत्या की…फिर लाश को 10 किलोमीटर उपर पहाड़ में ले जाकर दफनाया, 3 दिन बाद जब खुलासा हुआ तो  पुलिस……

 

Telegram Group Follow Now

कोरबा 15 दिसंबर 2021- कोरबा जिला के वनांचल क्षेत्र में एक सिरफिरे शख्स ने पहले तो अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी, फिर इस पूरी वारदात पर पर्दा डालने के लिए रात के अंधेरे में ही लाश को उठाकर पहाड़ पर ले जाकर ठिकाने लगा दिया। घटना के 3 दिन बाद जब इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ, तो पुलिस अब आरोपी को गिरफ्तार कर पहाड़ी क्षेत्र से शव बरामद करने का प्रयास कर रही है।

पूरा घटनाक्रम बालको थाना के वनांचल ग्राम पतरापानी के आश्रित ग्राम धानकछार का है। बताया जा रहा है कि जंगल के बीच बसे इस बस्ती में पहाड़ी कोरवाओं का परिवार निवास करता है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाला बिहानु नामक शख्स का 2 साल पहले रतिनों बाई के साथ विवाह हुआ था। रविवार की रात आरोपी शख्स का उसकी पत्नी के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी, फिर इस पूरे घटनाक्रम पर पर्दा डालने के लिए उसने पत्नी की लाश को रात के अंधेरे में ही उठाकर घर से 10 किलोमीटर दूर पहाड़ पर जंगल में दफना दिया और खुद नीचे गांव में आ गया।

बताया जा रहा है घटना की रात बिहानु और उसकी पत्नी के बीच मारपीट के दौरान चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव के लोगों को इस घटना की जानकारी थी, लेकिन किसी ने कुछ भी बताना जरूरी नही समझा। वही एक दिन पहले ही गांव का एक ग्रामीण ऊपर पहाड़ पर गया था, जहां बदबू आने पर उसने आसपास इसकी जानकारी जुटाने का प्रयास किया, तो बिहानु की पत्नी रतिनो की हत्या की जानकारी सामने आई। इसके बाद उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी। उधर इस हत्याकांड की जानकारी मिलते ही बालको पुलिस ने आरोपी बिहानु को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मंगलवार की रात से ही पहाड़ी क्षेत्र में आरोपी की निशानदेही पर लाश की पता तलाश कर रही है।

कोरबा एसपी भोजराम पटेल ने बताया कि इस हत्याकांड की जानकारी सामने आते ही पुलिस टीम बुधवार से ही घटनास्थल के लिए रवाना हो गयी थी। घटना वनांचल क्षेत्र के पहाड़ी ईलाके का है, इसलिए रात के वक्त ही पुलिस टीम आरोपी के साथ मृतिका का शव ढूढने का प्रयास किया गया,लेकिन सफलता नही मिलने पर आज दोबारा फिर से पुलिस टीम घटनास्थल पर ही इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। जंगल मे नेटवर्क प्रॉब्लम होने के कारण अपडेट नही मिल सका है,जैसे ही अपडेट मिलता है मीडिया को ब्रीफ किया जाएगा।

Related Articles

NW News